Live 7 Bharat
जनता की आवाज

पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से झरिया में जलापूर्ति ठप, लाखों की आबादी के बीच मचा त्राहिमाम

- Sponsored -

जोड़ापोखर। जल संयंत्र केन्द्र जामाडोबा से झरिया जल मीनार जाने वाली 30 इंची पाइप लाइन शनिवार को क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे झरिया में जलापूर्ति ठप है। लोगो में पानी त्राहिमाम मचा है। हालांकि क्षतिग्रस्त पाइप लाइन मरम्मत के लिए झमाडा कर्मी युद्व स्तर पर कार्य कर रहे हैं। दूसरे दिन जेई आशुतोष राणा जुट गए हैं। क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की कटाई कर एक मीटर में बाक्स बना कर वेल्डिंग का कार्य पूरा कर लिया गया है। सोमवार को ऊपरी सतह पर ढलाई किया जायेगा। जिसे सूखने में 24 घण्टे का समय लगेगा। संभवतः पूरा कार्य मंगलवार तक पूरा कर लिया जायेगा। सम्भावना व्यक्त किया जा रहा हैं की मंगलवार संध्या से झरिया वासियों को पानी की सप्लाई की जायेगी। 
जनप्रतिनिधि के प्रति लोगों में है आक्रोश व्याप्त
जलापूर्ति ठप होने से झरिया की लाखों की आबादी परेशान है। लोग जुगाड तंत्र में जुट गए हैं। अचानक ठप हुए जलापूर्ति से लोग चिंतित है। किसी ने पानी को स्टोर नही किया। कोई भी वैकल्पिक ब्यवस्था नही रहने से लोग खरीद कर पानी का उपयोग कर रहे है। बार बार हो रही परेशानी से झरिया वासियों में जन प्रतिनिधि के खिलाफ रोष व्याप्त है।
कही बारिश ना हो जाये
जेई आशुतोष राणा ने बताया है की 30 इंची पाइप लाइन का ज्वाइन्ट मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद उसे सूखने में 24 घंटों का समय लगता है। इस बीच भय सता रहा है की कही बारिश हो गई तो पूरी मेहनत पानी में बह जायेगा।

- Sponsored -

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: