Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

वोट की हसरत में आम लोगों के दर पर पहुंच रहे तीन प्रमुख दलों के दिग्ग्ज

- Sponsored -

झांसी : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सत्ता पाने की आस में धुंआधार प्रचार में लगे विभिन्न राजनीतिक दलों में से तीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्ग्ज नेता सोमवार को झांसी जिले की विभिन्न विधानसभा सीटों पर जनता जर्नादन का आर्शीवाद लेने पहुंच रहे हैं।
प्रदेश चुनाव में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है और इसी क्रम में 20 फरवरी को बुंदेलखंड की जिन सीटों पर मतदान होने जा रहा है, वहां लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए तैयार करने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज आ रहे हैं। दूसरी ओर सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बुंदेलखंड में अपनी पार्टी का खाता खोलने की आस लगाये आज यहां जनसंपर्क करेंगे। दूसरी ओर झांसी सदर सीट से अपने उम्मीदवार के पक्ष में हवा बनाने और जनता की नब्जÞ टटोलने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आ गये हैं।
एक और जहां सोमवार को दूसरे चरण का मतदान सुबह से शुरू हो चुका है। वहीं दूसरी ओर तीसरे चरण के मतदान के लिए जनपद में तीन दलों के दिग्गज सोमवार को जनसभा या जनसंपर्क कर अपनों को जिताने की अपील करने वाले हैं।
विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण में झांसी जिले में 20 फरवरी को मतदान होना है। इसके लिए अब छह दिन शेष रह गए हैं, लेकिन प्रचार 48 घंटे पहले ही रोक दिया जाएगा। इस प्रकार दलों के दिग्गजों को प्रचार के लिए अब महज चार दिन मिलेंगे। अपने-अपने दलों के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करने के लिए सोमवार को एक साथ जिले के विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय गृह मंत्री, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जिले के गुरसराय, मऊरानीपुर, बरुआसागर और सदर विधानसभा सीट झांसी में आज उपस्थित होंगे।
प्रोटोकॉल के अनुसार श्री शाह मऊरानीपुर में भाजपा समर्थित अपना दल की प्रत्याशी डॉ. रश्मि आर्या को विजयी बनाने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद बबीना विधानसभा की बरुआसागर में उनकी जनसभा है और अंत में वह झांसी की सदर विधानसभा में दो बार के विधायक रवि शर्मा के लिए लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। वहीं गरौठा विधानसभा के अपने बाहुबली प्रत्याशी दीपनारायण ंिसह यादव को जिताने के लिए श्री अखिलेश यादव गुरसराय में जनसभा कर अपनी ताकत झोंकेंगे, जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी राहुल रिछारिया को जिताने के लिए श्री बघेल झांसी सदर विधानसभा क्षेत्र के मोहल्लों में घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.