Live 7 Bharat
जनता की आवाज

सीएम योगी आदित्यनाथ से अब WhatsApp पर सीधे जुड़ सकेंगे लोग, सरकार ने लॉन्च किया चैनल, ऐसे मिलेगी हर जानकारी

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम नागरिकों के साथ संवाद स्थापित करने के लिए एक नई पहल की है. इसके लिए मुख्यमंत्री के कार्यालय का आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया गया है. इस चैनल से जुड़ने वाले लोग आसानी से अपनी बात सीएम ऑफिस के समक्ष रख सकेंगे.

चैनल का उद्देश्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए उत्तर प्रदेश के 25 करोड़ नागरिक एक परिवार हैं. मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार इस परिवार के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली एवं समृद्धि के लिए पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है.

संवाद को लोकतंत्र की आत्मा मानने वाले मुख्यमंत्री के इस परिवार के प्रत्येक सदस्य से सहज संवाद के लिए प्रदेश सरकार द्वारा संचार के सशक्त व सरल माध्यम व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए Chief Minister Office, Uttar Pradesh नाम से आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल शुरू किया गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

चैनल की विशेषताएं

  • इस चैनल से कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है.
  • इस चैनल के माध्यम से मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी की जाने वाली जनहित की सूचनाएं और मुख्यमंत्री द्वारा आम नागरिकों के साथ संवाद के वीडियो सीधे लोगों तक पहुंचेंगे.
  • इस चैनल के माध्यम से लोग अपनी समस्याओं और सुझावों को सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंचा सकते हैं.

चैनल से कैसे जुड़ें

व्हाट्सएप पर जाएं और खोज बार में “Chief Minister Office, Uttar Pradesh” लिखें. चैनल दिखाई देने पर उस पर क्लिक करके इसे फॉलो कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के व्हाट्सएप चैनल की शुरुआत एक महत्वपूर्ण पहल है. इससे मुख्यमंत्री कार्यालय और आम नागरिकों के बीच सीधा संवाद स्थापित होगा. यह पहल लोकतंत्र को मजबूत करने में मददगार होगी.Make Money Youtube Thumbnail 2023 09 17T181215.095

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: