Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पवन सिंह की ‘एक दूजे के लिए 2’ का ट्रेलर रिलीज

- Sponsored -

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म एक दूजे के लिए 2′ का ट्रेलर रिलीज हो गया। पवन सिंह और सहर अफसा की जोड़ी वाली फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ का आॅफिसियल ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में पवन और सहर के अलावा अभिनेत्री मधु शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है।

Ÿिफल्म में पवन सिंह का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा, वही मधु शर्मा का परिवारिक रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सहर अफसा पवन की प्रेमिका के लुक में नजर आयेंगी।बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पूरी तरह परिवारिक है, जिसमें पवन सिंह और सहर अफसा की लव स्टोरी और उनकी आगे की जीवन की कहानी है। Ÿिफल्म के ट्रेलर में जहां पवन अपनी प्रेमिका सहर से बेइंतहा प्यार करते हैं, तो वही उनकी शादी मधु शर्मा से हो जाती है।

यशी फिल्म्स प्रस्तुत के बैनर तले बन रही ‘एक दूजे के लिए 2’ के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर आफताब है, जबकि फिल्म का निर्देशन निर्देशित पराग पाटिल ने किया है, वहीं कहानी को राकेश त्रिपाठी ने लिखा है, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा बसहि जी का है, और लिरिक्स अरंिवद तिवारी, प्रकाश बरूद, रितेश सिंह ने दिया है। फिल्म में पवन सिंह, सहर अफसा, मधु शर्मा,माया यादव, दीपक सिन्हा सहित कई कलाकार हैं।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply