Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पलामू : एके 47 के साथ टीएसपीसी उग्रवादी गिरफ्तार

- Sponsored -

मेदिनीनगर: जिले के नौडीहा थाना पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान में गुरुवार की सुबह सरैया गांव से एक टीएसपीसी उग्रवादी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एके 47 के पांच कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के सलैया के रहने वाले जितेंद्र सिंह नामक व्यक्ति टीएसपीसी के एक दस्ते को एके-47 की गोली पहुंचाने के बाद एक अन्य दस्ते को गोली पंहुचाने जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस को उक्त क्षेत्र में उग्रवादियों के जमावड़े की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस लगातार टीएसपीसी के खिलाफ अभियान चला रही थी। इससे घबराकर नक्सलियों द्वारा कारतूस की एक बड़ी खेप को जितेंद्र सिंह के माध्यम से हटाया जा रहा था। इस कार्य में लगा जितेंद्र टीएसपीसी के टॉप कमांडर शशिकांत को एके 47 की 50 गोली पहुंचा कर लौट रहा था।

इसी क्रम में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार उग्रवादी ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है। पुलिस के हत्थे चढ़ा जितेंद्र के खिलाफ छतरपुर अनुमंडल के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। उससे मिली जानकारी के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply