Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पलामू : रेलवे लाइन बिछा रही कंपनी के कार्यालय पर फायरिंग, मजदूर घायल

- Sponsored -

डालटनगंज : बिहार के सोननगर से झारखंड में पलामू जिले के गढ़वा रोड तक तीसरी रेलवे लाइन बिछा रही एक निजी कंपनी के कैंप कार्यालय में गुरूवार को फायरिंग में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सोनवर्षा इलाके में मौजूद अशोक बिल्डकॉन कंपनी के कैंप कार्यालय में सुबह करीब ग्यारह बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार की संख्या में अपराधी पहुंचे। इससे पहले की वहां मौजूद कर्मी एवं मजूदर कुछ समक्ष पाते अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी1 अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से कैंप कार्यालय में अफरा तफरी मच गयी। इसी क्रम में पाइप लेकर निकल रहे मजदूर प्रभु राम के सीने में गोली लग गयी। फायरिंग के बाद अपराधी फरार हो गए।

कैंप में मौजूद लोगों की सहायता से घायल मजदूर को हैदरनगर मं प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि रंगदारी वसूली की वजह से गोलीबारी की घटना हुई है। रंगदारी को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। कंपनी के लोगों ने मामले को लेकर पूर्व में सूचना नहीं दी थी। मामले की जांच की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply