Live 7 Bharat
जनता की आवाज

आज टीम इंडिया के लिए चीयर करेंगे पाकिस्तानी !

टीम इंडिया का मुकाबला आज श्रीलंका से, मुंबई के वानखेड़े में खेला जाएगा मैच

- Sponsored -

टीम इंडिया आज मुंबई के वनखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका से भिड़ेगी. आईसीसी वर्ल्डकप क्रिकेट मुकाबलों में भारतीय टीम अबतक अजेय रही है. अबतक खेले गए अपने छह में से छह मैच जीत कर 12 अंकों के साथ सेमीफाइनल के मुहाने पर खड़ी है. आज का मैच जीतने के साथ ही भारत का सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा परन्तु आज की हार के साथ ही श्रीलंका रेस से पूरी तरह बाहर हो जाएगा. प्वायंट टेबल में 12-12 अंकों के साथ भारत और दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल के लिए सेफ जोन में हैं. असली लड़ाई बाकी टीमों के बीच है.

 

- Sponsored -

टीम इंडिया के प्रदर्शन पर टिकी हैं पाकिस्तान की भी निगाहें

 

आज श्रीलंका के खिलाफ भारत की जीत की दरकार पाकिस्तान को भी काफी है. वजह है प्वायंट टेबल. शुरू के कई मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना काफी मुश्किल दिख रहा है. हालांकि अभी वह दौड़ से बाहर नहीं है. परन्तु अब पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना बाकी मैचों में अपनी जीत और दूसरी कई टीमों की हार-जीत पर निर्भर करता है.

दक्षिण अफ्रीका से न्यूजीलैंड की करारी हार पाकिस्तान के लिए काफी फायदेमंद रहा है और आज भारत यदि श्रीलंका को हरा देता है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद थोड़ी और बढ़ जाएगी. जाहिर है ऐसे में पाकिस्तान टीम के समर्थक भी आज भारत की जीत के लिए दुआ कर रहे होंगे.

 

टीम इंडिया जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी

 

भारत आज जीतता है तो सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा. प्वायंट टेबल में भारत अभी दूसरे स्थान पर है वहीं श्रीलंका सातवें स्थान पर. मौजूदा वर्ल्ड कप में श्रीलंका का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा है. परन्तु टीम में चौंकाने की क्षमता है. टीम में कई प्रतिभाषाली खिलाड़ी हैं जो मैच को बदलने की क्षमता रखते हैं. ऐसे में वो आज का मैच जीतकर अपनी स्थिति को थोड़ा मजबूत करने की कोशिश करेंगे. वहीं टीम इंडिया जीत के साथ सेमीफाइनल की रेस आज ही पूरा कर लेना चाहेगी. ऐसे में मुकाबला रोमांचक बोने की पूरी संभावना है.

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: