Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पाकिस्तान ने बंगलादेश को 127 रन पर रोका

- Sponsored -

पाकिस्तान ने शाहीन शाह अफरीदी (22/4) और शादाब खान (30/2) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत बंगलादेश को टी20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले में रविवार को 127 रन पर रोक दिया।

पाकिस्तान को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिये 20 ओवरों में 128 रन की दरकार है।

- Sponsored -

बंगलादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और लिटन दास (10) का विकेट जल्दी गंवाने के साथ पारी को सहजता के साथ आगे बढ़ाया। नजमुल हसन शान्तो और सौम्य सरकार ने दूसरे विकेट के लिये 52 रन की साझेदारी की। शान्तो ने 48 गेंदों पर सात चौकों के साथ 54 रन बनाये जबकि सौम्य सरकार ने 17 गेंदों पर 20 रन का योगदान दिया। शान्तो-सौम्य इस साझेदारी के साथ बंगलादेश को बड़े स्कोर की ओर लेकर बढ़ रहे थे, लेकिन शादाब ने 11वें ओवर में सौम्य और कप्तान शाकिब अल-हसन को आउट करके मैच का रुख बदल दिया।

यहां से बंगलादेश के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। अफीफ हुसैन ने हालांकि 20 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाये, लेकिन मध्यक्रम के अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके और बंगलादेश 127/8 के स्कोर पर सीमित रह गई।
शाहीन ने चार ओवर में सिर्फ 22 रन देकर चार विकेट लिये, जबकि शादाब ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट अपने नाम किये। हारिस रऊफ और इफ्तिखार अहमद ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.