Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हथियार के बल पर ले भागे अपराधी वाहन,अमड़ापाड़ा पुलिस ने किया बरामद

राम प्रसाद सिन्हा
पाकुड़।पुलिस यदि सक्रिय एवं मुस्तैद हो तो अपराधी कितना ही शातिर क्यों न हो कानून के शिकंजे से बच नही सकता ।ऐसा ही कुछ कर दिखाया है जिले के अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस ने।पुलिस निरीक्षक सह थाना  प्रभारी मनोज कुमार  की सूझबूझ एवं टीम भावना के तहत की गयी कार्रवाई ने महज कुछ घण्टों में ही हथियार के बल पर लुटे गये वाहन को बरामद कर अपराधियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया।
पुलिस ने लुटे गये वाहन बोलेरो पिकअप वेंन जेएच 09 ए डब्ल्यू 7848 को पश्चिम बंगाल के राजग्राम से बरामद कर लिया है। हुआ यह कि बोलेरो चालक वाहन लेकर दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कुसचिरा  गाँव के  पासबीते मंगलवार की देर रात्रि  खड़ा था।अचानक मोटरसायकिल से अपराधी पहुंचे एवं चालक के सिर पर हथियार सटा दिया।अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी चालक से चाभी लिया और फिर गाड़ी लेकर अमड़ापाड़ा लिंक रोड से सहरग्राम् की कर भाग निकले।घटना स्थल से कुछ ही दूरी अमड़ापाड़ा थाना की है।
चालक तुरंत थाना पहुंचा और पुलिस को आपबीती बतायी।अमड़ापाड़ा पुलिस हरकत में आयी।पहले चालक के मोबाइल पर डायल किया गया और मिली लोकेशन की ओर रवाना हुई।पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने महेशपुर पुलिस को मामले की सूचना देने के साथ ही अपराधियो  के मिले लोकेशन की जानकारी दी।अमड़ापाड़ा पुलिस के साथ महेशपुर पुलिस ने मिलकर ऐसा घेराबंदी किया कि अपराधी रास्ते मे ही राजग्राम के निकट वाहन छोड़ कर भाग खड़े हुए।
की गयी इस कारवाई में महेशपुर थाना प्रभारी रत्नेश कुमार मिश्रा अमड़ापाड़ा थाने में पदस्थापित संतोष कुमार ने भी बड़ी भूमिका निभायी जिसके चलते लुटा गया वाहन बरामद कर लिया गया। जिस वाहन को अपराधियों ने हथियार के बल पर लुटा था उसका मालिक ओम प्रकाश ठाकुर बोकारो जिले के बालडीह के  रहने वाले हैं।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply