Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शराबबंदी के मुद्दे पर राजद ने सीएम नीतीश को दी अविश्वास प्रस्ताव लाने की धमकी

- Sponsored -

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन की तैयारी चल रही है। इससे सियासत गर्म हो गई है। शराबबंदी कानून में खामियां बताते हुए राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि नीतीश कुमार की सरकार  शराबबंदी कानून में संशोधन जनता और आरजेडी के मुताबिक करे।

अगर ऐसा नहीं हुआ तो आरजेडी बिहार विधानसभा के बजट सत्र  में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्तावलाएगा। आरेजडी की इस धमकी पर जनता दल यूनाइटेड  ने भी पलटवार किया है।आरजेडी के मुख्‍य प्रवक्‍ता व विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार के दौरान लालू प्रसाद यादव  ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को शराबबंदी कानून को इतना कड़ा नहीं बनाने को कहा था।

- Sponsored -

उसी वक्‍त लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि इससे जनता की समस्याएं बढ़ेंगी। जब शराबबंदी कानून के कारण जनता की समस्या बढ़ गई, तब एक बार फिर यह कहा कि शराबबंदी कानून फेल है। कानून में संशोधन जनता और आरजेडी के मुताबिक होना चाहिए, अन्‍यथा इस मुद्दे पर पार्टी अविश्वास प्रस्ताव लाकर वोटिंग की मांग करेगी।

भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि शराबबंदी कानून के विफल होने के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराब माफिया से मिले कुछ करीबी लोग व कुछ बड़े नेता व अधिकारी हैं।

- Sponsored -

जब से कानून बना है, जहरीली शराब से सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। सवाल यह है कि करीब 1.40 लाख गरीब शराबबंदी कानून के तहत जेलों में बंद हैं। फिर, आखिर शराब बेचने वाले वे रसूखदार लोग कौन हैं, जिनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है?

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.