Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इंटरनेट सेवा बंद करने पर, आरजेडी ने सरकार को घेरा

- Sponsored -

 

अग्निपथ योजना पर बढ़ते हिंसक प्रदर्शन के बीच, नीतीश सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। खबर है कि उपद्रव के कारण बिहार के 12 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई। सरकार ने यह फैसला मौजूदा स्थिति को काबू में करने, और सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को गुमराह करने की कोशिश करने वाले अराजक तत्व को नियंत्रित करने के लिए लिया है।

 

हालांकि इस मुद्दे पर बिहार की मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने असहमति जताई है। और सरकार के इस फैसले का कड़ा विरोध किया है।

- Sponsored -

इस बीच आरजेडी ने कहा कि इंटरनेट सेवा बंद होने के कारण जनता को तमाम तरह की परेशानियां आ सकती है। और आरजेडी ने बिहार सरकार के इस कदम को तानाशाही करार कर दिया है।

 

- Sponsored -

इस मुद्दे पर आरजेडी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने अपने बयान में कहा कि आज के समय में लोग इंटरनेट के माध्यम से अपना काम कर रहे हैं। अगर इस सुविधा को बंद कर दिया गया तो इस से परेशानी आ सकती हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि सरकार का यह कदम ठीक नहीं है।

 

अग्निपथ पर लालू यादव ने भी अपना बयान दिया है उन्होंने युवाओं से अपील की है कि युवा लोकतांत्रिक एवं शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखें साथ ही उन्होंने सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग उठाई है।
आपको बता दें कि पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने भी अग्निपथ स्कीम को लेकर अपना बयान दिया था और कहा था कि यह योजना युवाओं के लिए मनरेगा योजना की तरह है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.