Live 7 Bharat
जनता की आवाज

दस हजार रुपये की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ अधिकारी !

घूसखोर अधिकारी को विजिलेंस ने धर दबोचा

- Sponsored -

दिल्ली डेस्क
उत्तराखंड मे एक अधिकारी उस समय रंगे  हाथ दस हजार की घुस लेते पकड़े गए जब जब ड्यूटी लगाने के नाम पर प्रांतीय रक्षक दल यानी  पीआरडी के एक जवान से घूस की रकम को अपनी जेब मे डाल रहे थे । पीआरडी विभाग के इस प्रशासनिक अधिकारी को विजिलेन्स ने धर दबोचा ।
सतर्कता अधिष्ठान हल्द्वानी की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार रूद्रपुर में आबकारी कार्यालय में तैनात पीआरडी जवान ने हल्द्वानी के सतर्कता अधिष्ठान को शिकायती पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया कि पीआरडी कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी ड्यूटी लगाने के एवज में उससे 10000 रुपये की मांग कर रहा है।
शिकायतकर्ता की ओर से कहा गया कि वह पारिवारिक परिस्थितियों के चलते रूद्रपुर की बजाय गदरपुर में ड्यूटी लगवाना चाहता था। इसके बाद उपाधीक्षक अनिल मनराल के निर्देश पर शिकायत का परीक्षण कराया गया।
तथ्य सही पाये जाने पर निरीक्षक मनोहर सिंह दसौनी की अगुवाई में एक ट्रैप टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपी प्रशासनिक अधिकारी अश्विनी कुमार निवासी ग्राम सिकंदराबाद उझानी, थाना मुजरिया, बदायूं, उप्र, हाल निवासी कलक्ट्रेट कालोनी, रूद्रपुर को 10000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
सतर्कता विभाग की टीम आरोपी के निवास पर भी तलाशी अभियान में जुटी है। निरीक्षक विनोद कुमार यादव, उपनिरीक्षक कैलाश चंद्र जोशी, हेड कांस्टेबल दीप चंद्र जोशी एवं सिपाही नवीन कुमार शामिल थे। अधिष्ठान के निदेशक की ओर से टीम को 5000 रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा की गयी है।
विगत 26 अक्टूबर को भी विजिलेंस ने ऊधमसिंह नगर के नानकमत्ता से पटवारी त्रिलोचन सुयाल को भी घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। इनपुट वार्ता

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: