Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त : डीसी

सिमडेगा: उपायुक्त सिमडेगा सुशांत गौरव ने भवन प्रमंडल एवं एनआरईपी विभाग अंतर्गत भवन, सड़क, पुल- पुलिया सहित निर्माण एवं मरम्मत कार्य से संबंधित समीक्षात्मक बैठक की।जिले में चल रहे भवन एवं एनआरईपी के द्वारा निर्माण एवं मरम्मत कार्य से संबंधित अद्यतन प्रतिवेदन की समीक्षा की पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से विस्तृत समीक्षा की।

जिला योजना पदाधिकारी पुनम कच्छप को विभाग अंतर्गत चल रहे एक-एक कार्यों का प्राक्कलन के अनुरूप स्थलीय निरीक्षण करते हुए प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया। कार्यपालक अभियंता को कार्यों की पूणार्वृत्ति ना हो राशि का धरातल पर सदुपयोग सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। सहायक कनीय अभियंता को प्रखंडों में चल रहे कार्यों का विजिट करते हुए प्राकलन के अनुरुप कार्य पूर्ण कराने का सख्त निर्देश दिया। निर्माण कार्य एवं मरम्मत कार्य से संबंधित जियो टैग फोटोग्राफ प्रतिवेदन के साथ अटैच करने का निर्देश दिया।एथलेटिक्स स्टेडियम निर्माण कार्य की भी समीक्षा की।

सोमवार से ट्रेक निर्माण का कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। प्रखंड विकास पदाधिकारी भी प्रॉपर मॉनिटरिंग करें। कार्य की गुणवत्ता में लापरवाही ना हो। गुणवत्तापूर्ण कार्य पूर्ण करने वाले विपत्र की राशि का भुगतान 15 जुलाई तक पूर्ण करने का निर्देश दिया। कार्य की क्वालिटी में लापरवाही पाए जाने पर विपत्र की राशि का भुगतान नहीं किया जाएगा।एसके बागे कॉलेज कोलेबिरा का उद्घाटन कराने की बात की। जेई ससमय वेदर कोट पेंट करना सुनिश्चित कराएं। ज्ञात हो कि समीक्षा के क्रम में फोटो में भवन की रंग-रोगन की क्वालिटी में कमी को देख उपायुक्त ने भवन का दोबारा से रंग रोगन कराने का निर्देश दिया है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply