Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बिहार में अभी ओमिक्रॉन के कारण नाइट कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं : नीतीश

- Sponsored -

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण फिलहाल बिहार में रात्रि कर्फ्यू लगाने से इनकार किया है ।मुख्यमंत्री श्री कुमार ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि बिहार की स्थिति सभी राज्यों से बेहतर है । यहां अभी नाइट कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं है ।

उन्होंने कहा कि सरकार स्थिति पर नजर रखे हुए है ।श्री कुमार ने कहा कि देश में कोविड संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। ओमिक्रॉन वैरिएंट के भी मामले कई राज्­यों में सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण का दौर कब तक चलेगा, यह कोई नहीं जानता है । ऐसे में संक्रमण के पूरी तरह खत्­म होने तक मास्­क और कोविड गाइडलाइन का पालन करते रहना बेहद जरूरी है। बिहार में टेस्टि­ंग को भी बढ़ाया गया है।

- Sponsored -

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन अभी तक यहां नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का कोई मामला नहीं मिला है। केंद्र सरकार ने हाल में सभी राज्­यों को कोविड संक्रमण और ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए एहतियात बरतने और कोविड गाइडलाइन का पूरी सख्­ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं।

इसके बाद महाराष्ट्र गुजरात, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश और हरियाणा में सरकार ने रात्रि कर्फ्यू लगा दिया है। इस बीच बिहार में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की ओर से की गई व्­यवस्­था का जायजा लेने के लिए एक केंद्रीय टीम भी पटना आ रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.