Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जमशेदपुर के मानगो में महिला की गर्दन काटकर निर्मम हत्या

- Sponsored -

जमशेदपुर: जिले के मानगो में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला का शव उसी के घर से मिला। मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र के कालाझोर में महिला मालती देवी की हत्या गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। उसके हाथ की उंगली पर भी गहरे जख्म के निशान मिले हैं। शरीर पर जगह-जगह जख्म मौजूद है। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई है। ये हथियार चाकू या दांव हो सकते है। घटना शुक्रवार मध्यरात की है।
महिला की पुत्री पुरवा सिंह जब सुबह जागी तो मां को घर पर नहीं देख परेशान हो गई। घर से बाहर निकली तो मां का शव घर के बाहर पड़ा देखा। जानकारी पर आसपास के लोग पहुंचे। जिसके बाद एमजीएम थाना की पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। महिला को एक पुत्र और दो पुत्री है। पुत्र राहुल 10 साल का है जो पटमदा के झुझका में रहने वाले मामा के घर गया हुआ था। मृतका के पति गणेश सिंह की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी हत्या किसने और किस कारण से की इसका पता पुलिस लगा रही है।
हत्या का संदेह परिचितों पर ही है जिस तरीके से हत्या की गई है, वो काफी आक्रोश में की गई है। हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या के कारणों को लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। मृतका के बच्चों से भी जानकारी ली गई। कालाझोर काफी सुदूर इलाका और दलमा पहाड़ और सीमावर्ती वेस्ट बंगाल से सटा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है, लेकिन प्रथम दृष्टयता देखने पर ऐसा ही लगा रहा है. जैसे किसी ने बेरहमी से चाकू और अन्य हथियार से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply