Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नुसरत जहां के मां बनने पर उनके पूर्व लिव-इन पार्टनर निखिल जैन ने कही यह बात

- Sponsored -

कोलकाता : बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बच्चे को जन्म दिया है। सूत्रों के अनुसार, गुरुवार दोपहर को उनके बच्चे का जन्म हुआ है। कोलकाता के पार्क स्ट्रीट के एक अस्पताल में बुधवार की शाम को उन्हें भर्ती कराया गया था। उनके बच्चे का जन्म गुरुवार दोपहर लगभग 12:20 बजे हुआ। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि नुसरत जहां और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स दोनों की निगरानी कर रहे हैं। गुरुवार को इस दौरान एक्ट्रेस के दोस्त यश दासगुप्ता भी अस्पताल में मौजूद रहे।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत जहां से अलग हो चुके निखिल जैन (Nikhil Jain) ने एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं। निखिल ने कहा, ‘हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी मां को शुभकामनाएं देता हूं। मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’

नुसरत जहां ने जून 2019 में ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, लेकिन एक साल पूरा होने के पहले ही दोनों के संबंध खराब हो गए और दोनों अलग-अलग रहने लगे। इसके बाद नुरसत जहां ने बयान जारी कर अपनी ही तुर्की की शादी को ‘गैरकानूनी’घोषित कर द‍िया। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वे प्रेग्नेंट हैं और निखिल जैन से अलग रह रही हैं।

इसके बाद निख‍िल जैन ने भी दोनों के खराब चल रहे संबंधों पर अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कहा था कि, ‘वे और नुसरत नवंबर 2020 से ही साथ नहीं हैं। नुसरत, नि‍ख‍िल का घर छोड़ कोलकाता अपने घर आ गई थीं. इस बीच वह यश दासगुप्‍ता के साथ जयपुर और अजमेर दरगाह शरीफ में भी नजर आईं थीं। इसी के बाद नुसरत की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर वायरल हुई थी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply