Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नए लड़कों को मौके भुनाता देखना अच्छा लगता है: द्रविड़

- Sponsored -

मुंबई:भारतीय टीम के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ ने दूसरा टेस्ट 372 रन से जीतने के बाद कहा कि सीरीज को इस तरह से खत्म करना अच्छा रहता है। कानपुर का मैच काफी नजदीकी रहा। यह एक तरफा मैच रहा है, हम 372 रनों से मैच जरूर जीते हैं, लेकिन इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी है। नए लड़कों को आकर मौके भुनाता देखना अच्छा रहता है

। द्रविड़ ने मैच के बाद कहा,”आप चाहे आज जयंत यादव को देख लीजिए, आज उन्होंने बहुत बेहतर किया। श्रेयस, मयंक ने बल्ले से अच्छा किया है और सिराज ने पहली पारी में जिस तरह से गेंदबाजी की, आप अक्षर को देखिए पूरी सीरीज में उन्होंने जिस तरह की गेंदबाजी की। हमारे पास गहराई है और इसको देखकर अच्छा लगता है।

- Sponsored -

इसी तरह से सर्वश्रेष्ठ टीम बना जा सकता है। फॉलोआन के बारे में नहीं सोच रहे थे, हम युवा बल्लेबाजों को मौका देना चाहते थे, लेकिन वह ऐसी स्थिति में खेलें। ऐसे विकेट पर जहां पर लाल मिटटी है, बॉल टर्न होती है, बाउंस होती है। टिम साउदी और जेमीसन ने शॉर्ट बॉल की थी, वे खेलने में कामयाब रहे। हम ऐसी परिस्थिति में खुद को खिलाना चाहते थे जिससे कि वह अपने आप को आजमा सकें।

यह बहुत अच्छी स्थिति है।” दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए द्रविड़ ने कहा,” जब हम साउथ अफ्रीका जा रहे हैं। कुछ चोट भी हैं, लड़के लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। हम चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन से बात करेंगे कि एक बेहतर टीम बने।

- Sponsored -

जैसा कि आपने कहा कि कई नए लड़के आ रहे हैं। यह टीम के लिए अच्छा है। वह अच्छा करना चाहते हैं, हां टीम चुनना सिदर्द तो हैं, लेकिन हम देखते हैं कि कैसे बेहतर टीम बनाई जा सकती है।’

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.