Live 7 Bharat
जनता की आवाज

सड़क पर न नमाज न ही शोरगुल , 70 हजार माइक शांति से उतरवाए गए :योगी

- Sponsored -

यूपी: भाजपा कार्यसमिति की बैठक
लखनऊ:सीएम योगी ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा कि 2024 में 75 सीटें जीतने के संकल्प के साथ हम आगे बढ़ेंगे। इसके लिए हमें केंद्र और प्रदेश सरकार के कार्यों को घर-घर पहुंचाना होगा। योगी ने कहा कि 2024 के चुनाव की जमीन हमें अभी से तैयारी करनी होगी। 2024 में मोदीजी को फिर प्रधानमंत्री बनाने में यूपी का बड़ा योगदान होगा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर यूपी की जनता ने 5 साल पहले भाजपा की सरकार बनाई। बीते पांच सालों में हमने यूपी की छवि बदली है। पहले की सरकारों ने यूपी को बहुत पीछे धकेल दिया था। योगी ने कहा कि यह पहला मौका था कि यूपी में सड़कों पर अलविदा की नमाज नहीं हुई। यह नमाज सिर्फ इबादतगाह और मस्जिदों में ही होगी। सबने देखा है कि अनावश्यक शोरगुल से कैसे मुक्ति मिली है। 70 हजार माइक शांति से उतरवाए गए हैं और 60 हजार की आवाज कम हुई है।योगी ने कहा कि हमने पांच सालों में यूपी की अर्थव्यवस्था को दोगुना करने में सफलता हासिल की है।

- Sponsored -

आगामी 03 जून को प्रदेश में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में पीएम मोदी की मौजूदगी में 75 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव जमीन पर उतारने का कार्यक्रम होगा। इससे रोजगार के तमाम अवसर भी खुलेंगे।सीएम योगी ने कहा कि नई सरकार के नए बजट में लोक कल्याण संकल्प पत्र में किए गए 130 में से 97 वादों को पूरा करने की व्यवस्था की गई है। इसके लिए 54 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है।योगी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने तमाम दुष्प्रचारों और षड्यंत्रों को धूल धूसरित कर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। इसके लिए प्रदेश के लाखों कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए अभी से जुट जाने का आह्वान किया। कहा कि प्रदेश की पूरी सरकार इस काम के लिए दृढ़ता से साथ खड़ी है। सीएम ने कहा कि हमने संकल्प पत्र के वादे के अनुरूप हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार से जोड़ने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है। हर परिवार का स्पेशल कार्ड बनेगा। इस पूरी प्रक्रिया में तकनीक की पूरी मदद ली जायेगी। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले जो यूपी केंद्र की तमाम योजनाओं में निचले पायदान पर था, वो आज इन सभी योजनाओं में अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: