Live 7 Bharat
जनता की आवाज

सूरत: परिवार के 7 लोगों की रहस्यमयी मौत पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घूटने से हुई मौत का खुलासा

- Sponsored -

गुजरात के सूरत स्थित श्री सिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स में शनिवार को एक ही घर में हुई 7 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मौत वाले दिन ये माना जा रहा था कि मनीष के परिवार ने नशीला पदार्थ खा कर खुदकुशी की है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घूटने से मौत का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार मनीष की मां और बेटी की गला घोंटने से मौत हुई है।

घटना के वक्त पुलिस को मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था लेकिन इसमें आत्महत्या की ना तो कोई वजह और ना ही किसी को भी जिम्मेदार ठहराया गया था। जिसके चलते अभी तक मौत का रहस्य बना हुआ है।  हालांकि खत में कुछ पैसे के लेन की बात लिखी हुई थी। पुलिस घटना और सुसाइड नोट को देखकर ये आशंका जता रही है कि फर्नीचर व्यवसाय में सक्रिय परिवार ने कुछ लोगों को उधार रुपये दिए थे। उन रूपये के वापस नही लौटाने पर परिवार के मुखिया ने यह कदम उठाया।

- Sponsored -

आर्थिक तंगी से जुझ रहा था परिवार: स्थानीय

पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाले मनीष सोलंकी फर्नीचर का व्यवसाय करते थे और पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जुझ रहे थे। जिसके चलते उनके घर से अक्सर लड़ाई झगड़े की भी आवाजें आती थी। फिलहाल पुलिस के अनुसार मरने वालों में मृतक मनीष सोलंकी के अलावा उनकी पत्नी, दो बेटियां, एक दुधमुंहा बेटा और उनके बूढ़े माता के शरीर से जहर मिला. साथ ही मृतक मनीष सोलंकी की बड़ी बेटी और उनकी माता के गले पर दबाने के भी निशान मिले हैं. इस लिहाज से डॉक्टर के पैनल ने पुलिस को हत्या किए जाने की रिपोर्ट सौंपी है.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: