Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कुलगाम में मुठभेड़: पाकिस्तानी आतंकी बाबर ढेर, पुलिस कर्मी शहीद

- Sponsored -

जम्मू : कश्मीर संभाग के कुलगाम जिले में बुधवार को शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ गुरुवार सुबह तक चली। इसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मारा गया है। उसकी पहचान बाबर भाई के रूप में हुई है। वह पाकिस्तान का रहना वाला था। शोपियां और कुलगाम में साल 2018 से सक्रिय था। आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, एक पिस्टल और दो ग्रेनेड बरामद हुए हैं।

मुठभेड़ में जम्मू निवासी पुलिस कर्मी रोहित चिब शहीद हो गए हैं। साथ ही सेना के तीन जवान और दो नागरिक भी घायल हुए हैं। उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Sponsored -

पुलिस को परीवान इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर सुरक्षाबलों की टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्ता होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें जवानों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी बाबर को मार गिराया।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में पाकिस्तानी आतंकी बाबर मारा गया है। जिसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है। सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। नागरिकों को मामूली चोटें आई हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.