Live 7 Bharat
जनता की आवाज

मुकेश अंबानी को 4 दिन में 3 बार मिली जान से मारने की धमकी

हमलावर ने 400 करोड़ की मांगी रंगदारी

- Sponsored -

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी को चार दिन के भीतर तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी से इमेल के जरिए 20 करोड़ की रंगदारी मांगने और जान से मारने की पहली बार धमकी मिली थी। उस दौरान हमलावर ने कहा था कि उसके पास दुनिया के सबसे स्मार्ट शूटर्स है। जिनका निशाना अचूक है। अगर 20 करोड़ रूपये नही दिए तो वो मुकेश को गोली मार देगा। शनिवार को मुकेश अंबानी के ऑफिस को दोबारा हमलावर का ईमेल आया जिसमें उसने 200 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगी और अब एक बार फिर तीसरी बार मंगलवार को मुकेश के ऑफिस को 400 करोड़ रूपये की रंगदारी का मैसेज आया। जिसमें रंगदारी मांगने वाले ने रकम सीधे डबल यानि 400 करोड़ रूपये कर दी है।

- Sponsored -

अंबानी की तरफ से जवाब नही मिलने से नाराज दिखे हमलावर

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर ने जब अंबानी के ऑफिस को पहली बार 20 करोड़ की रंगदारी मांगी तब हमलावर को किसी भी तरह का जवाब नही दिया गया था। जिससे नाराज हमलावर ने रंगदारी की रकम बढ़ाकर दूसरी बार 200 करोड़ देने का ईमेल किया। 31 अक्टूबर को भी हमलावर ने रकम को दोगुना कर दिया और अब रंगदारी की रकम को 400 करोड़ रूपये मांगी गई है। नही देने पर मुकेश अंबानी को गोली मारने की बात कही है।

अंबानी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

मुकेश को लगातार मिल रही धमकी को देखते हुए अंबानी ने मुबंई के गामदेवी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अंबानी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और साइबर एक्सपर्ट की मदद से हमलावर व रंगदारी मांगने वाले की जांच में जुट गई है. पुलिसअधिकारी के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: