Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मोदी का कर्नाटक दौरा , अग्निपथ विरोध के बीच पुलिस हाई अलर्ट

- Sponsored -

बेंगलुरु : कर्नाटक पुलिस ने खुफिया एजेंसियों की उस चेतावनी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे और जनसभाओं के दौरान अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के मद्देनजर पुलिस को हाईअलर्ट कर दिया है।
श्री मोदी कर्नाटक की अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए बेंगलुरु के येलहंका भारतीय वायु सेना बेस पहुंचे। राज्यपाल थावरचंद गहलोत, मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने उनका स्वागत किया।
श्री मोदी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस सहित बेंगलुरु और मैसुरू में आयोजित 10 कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं।
राज्य सरकार ने कोई जोखिम न लेते हुए प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के दौरान कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भारी सुरक्षा तैनात की है। खासकर कोम्मघट्टा में जहां श्री मोदी एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे।
खुफिया विभाग के अनुसार राज्य में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की आड़ में प्रदर्शनकारी रैली में घुस सकते हैं और अग्निपथ योजना की ंिनदा करते हुए विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं।
श्री मोदी के कार्यक्रमों के आसपास की दुकानों, स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने को कहा गया है। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी खुद सुरक्षा इंतजामों पर नजर रख रहे हैं। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दो अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, दो संयुक्त पुलिस आयुक्त, 12 डीसीपी, 30 एसीपी तथा 80 पुलिस निरीक्षक मैदान पर होंगे। पुलिस विभाग ने शहर के चारों ओर 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.