Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मोदी से आज होगी शिवराज की मुलाकात, महत्वपूर्ण विषयों पर होगी चर्चा

- Sponsored -

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुलाकात कर राज्य से जुड़े अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री मोदी से श्री चौहान की मुलाकात दिल्ली में दिन में लगभग चार बजे प्रस्तावित है। नए वर्ष में श्री चौहान की यह श्री मोदी से पहली ऐसी मुलाकात है, जिसमें वे ‘वन टू वन’ मिलेंगे। श्री चौहान राज्य के विकास कार्यों के अलावा समसामयिक और महत्वपूर्ण विषयों पर जानकारी देंगे।
सूत्रों के अनुसार श्री चौहान, उनकी श्री मोदी से पिछले वर्ष 30 सितंबर को हुयी मुलाकात के दौरान प्राप्त निर्देशों के पालन के संबंध में जानकारी देंगे। इसके अलावा वे हाल ही में दिसंबर माह में ‘सीएम कांक्लेव’ के दौरान हुए निर्णयों के परिप्रेक्ष्य में मध्यप्रदेश में हुए कामों से भी श्री मोदी को अवगत कराएंगे।
श्री चौहान वित्त वर्ष 2022 23 के लिए केंद्रीय वार्षिक बजट में केन बेतवा ंिलक परियोजना के लिए बजट का प्रावधान करने के लिए श्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त करेंगे। इसके अलावा श्री चौहान देश के बारह ज्योर्तिंिलगों में शामिल उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर जीर्णोद्धार कार्यों से श्री मोदी को अवगत कराएंगे।
राज्य के ओंकारेश्वर में बनने वाली ”स्टेच्यू आॅफ वननेस” से जुड़ी परियोजना के बारे में भी श्री चौहान प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे। मुख्यमंत्री श्री मोदी को ‘राज्य के गांवों, कस्बों का एक दिन तय कर जन्मदिन मनाने’ और ‘वहां के विकास के लिए चर्चा’ जैसे अभियान से भी अवगत कराएंगे। वहीं लोक परिसंपत्ति प्रबंधन और इस तरह की अन्य योजनाओं और अभियानों के बारे में भी श्री मोदी को बताया जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.