Live 7 Bharat
जनता की आवाज

मोदी गरीब एवं मजदूर के प्रति बहुत संवेदनशील:यादव

- Sponsored -

अजमेर: केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गरीब एवं मजदूर के प्रति बहुत ही संवेदनशील बताते हुए कहा है कि इस कारण उन्होंने देश में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू कर एक अभिनव पहल की है।
श्री यादव आज यहां प्रकाश रोड नगरा स्थित राशन की दुकान से निशुल्क राशन वितरण कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। उन्होंने इस मौके अजमेर भाजपा आर्य मंडल के सहयोग से इसी राशन की दुकान पर योजना के तहत सौ लाभार्थियों को नि:शुल्क राशन वितरण किया। उन्होंने कहा कि राशन वितरण बड़ा महत्वपूर्ण कार्य है और प्रधानमंत्री की घोषणा के अनुसार दीपावली तक देश के गरीबों एवं मजदूरों को मुफ्त अनाज दिया जाना प्रस्तावित है।
उन्होंने प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर भारत योजना में प्रवासी मजदूरों को अनेक क्षेत्रों में रोजगार की व्यवस्था केंद्र सरकार द्वारा किए जाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि जिस तरह पिछले कोविड में 80 करोड़ लोगों को नि:शुल्क अनाज दिया गया था। उसी तरह वर्तमान कोविड पर घोषित योजना के तहत नवंबर (दीपावली) तक अनाज नि:शुल्क दिया जाए। उन्होंने संगठन के नारे ‘ सेवा ही संगठन है ‘ को साकार करने की दिशा में केंद्र सरकार का महत्वपूर्ण कदम बताया।
इस मौके पर क्षेत्रीय पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी एवं अनीता भदेल, प्रदेश महामंत्री भजनलाल, सांसद भागीरथ चौधरी, शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: