Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

वेटनरी कॉलेज में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पुलिस ने की बदसुलूकी

- Sponsored -

पिछले दस दिन से प्रदर्शन कर अपनी मांगों को प्रकाश में लाने को लेकर वेटनरी कॉलेज के छात्रों द्वारा लगातार प्रदर्शन जारी था। लेकिन आज जबरन छात्रों को प्रदर्शन क्षेत्र से हटाने के लिए पुलिस की टीम पहुंची। जिसके पश्चात पुलिस की कार्रवाई पर स्टूडेंट्स के जामकर विरोध किया। साथ की छात्रों आरोप लगाया कि उनकी मांगों को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं सुनाया गया है। और अब जबरन उनको कॉलेज में प्रदर्शन करने से रोका जा रहा हैं। इस संदर्भ में छात्रों ने अपनी नाराजगी जताते हुऐ कहा की दस दिन से हमलोग यहां बैठे हुए हैं और अब तक कोई जवाब नही आया है।

- Sponsored -

आपको बता दे की अब जल्द की केंद्रीय मंत्री यहां आने वाले है, और यही कारण है कि उन सबको वहा से जल्द हटाने का प्रयास किया जा रहा हैं। ताकि उनके सामने कॉलेज की गरिमा बरकरार रहे।
साथ ही खबर ही की इस दौरान महिला छात्रों ने पुलिस पर बदसुलूकी और जबरन घसीटकर बाहर निकलने का आरोप लगाया है।
इस दौरान कई स्टूडेंट्स घायल भी हुए हैं।

 

धरना पर बैठे छात्रों का कहना है की, बिहार वेटेनरी कालेज में छात्रों को इंटर्नशिप के लिए मात्र पांच हजार रुपये दिया जाता है, जबकि अन्य चिकित्सा संस्थानों में छात्रों को 17 से 25 हजार तक इंटर्नशिप के लिए दिया जाता है। वहीं, फेलोशिप वर्तमान में वेटेनरी कालेज में मात्र 1800 रुपये दिया जा रहा है, जबकि अन्य चिकित्सा संस्थानों में फेलोशिप की राशि 65000 से 82000 रुपये निर्धारित है। छह माह पहले भी आंदोलन पर छात्र उतरे थे, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.