Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

4 दिन से लापता ग्रामीण चिकित्सक की लाश बरामद

- Sponsored -

आरा: भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के मोथी गांव में एक बंद घर के आंगन से बुधवार की शाम चार दिन से लापता एक ग्रामीण चिकित्सक का शव बरामद किया गया है। शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मोथी गांव निवासी बैजनाथ राम का 35 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार है, वह पेशे से ग्रामीण चिकित्सक था। इधर, उसके भाई शेखर सुमन ने हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई है। बताया कि वह 29 अगस्त की शाम पैदल घर से निकले थे। देर शाम जब वह घर नहीं लौटे तो काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।
इसी बीच बुधवार की शाम जब गांव के कुछ बच्चे गांव के ही एक बंद घर के पास रहे अमरूद के पेड़ पर चढ़कर जब अमरुद तोड़ रहे थे तभी बंद घर के आंगन में उनके शव को पड़ा देखा। इसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी।

वहीं, दूसरी ओर मृतक के भाई शेखर सुमन ने किसी भी व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप नहीं लगाया है। वहीं, पुलिस की ओर से बनाई गई मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत जहरीले पदार्थ के खाने से प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply