Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मधुपुर के लखना में जल्द बनेगा मिनी स्टेडियम मंत्री: हफीजुल हसन

- Sponsored -

मधुपुर (देवघर):शहर के लखना मैदान में टी टेन क्रिकेट टूनार्मेंट का आयोजन किया गया। फाईनल मैंच का उद्घाटन सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण, पर्यटन,कला संस्कृति, खेलकूद,युवा कार्य एवं निबंधन विभाग के मंत्री हफीजुल हसन किया। फाईनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोविड एकादश की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 135 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में खेलते हुए लालू इलेवन की टीम 9 ओवर में 74 रन बनाकर आॅल आउट हो गई। कोविड एकादश की टीम ने 60 रनों से मैच को जीता। मौके पर मंत्री हफीजुल हसन ने विजेता, उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए कहा ही जल्द ही लखना में मिनी स्टेडियम बनेगा। फागो नदी के पास इंडोर स्टेडियम का डीपीआर तैयार हो चुका है जल्द इंडोर स्टेडियम का निर्माण होगा। यह मधुपुर वासियों के लिए एक सौगात होगी।

- Sponsored -

पर्यटक स्थल को बढ़ावा देने के लिए करोड़ों रुपए की लागत से लखना कर्बला, बकुलिया झरना, संघरा मजार, पनाह कोला मजार आदि का काम जल्द से शुरू किया जाएगा। मंत्री ने कहा खेल के साथ पढ़ाई पर भी युवा ध्यान दें। स्थानीय युवक भी नौकरी हासिल कर मधुपुर का नाम रोशन करें। खिलाड़ियों के लिए जो भी जरूरत होगी, उसे पूरा करूंगा।

खिलाड़ी बेहतर खेले ताकि गांव से लेकर राज्य तक खेलें और अपने गांव का नाम रोशन करें। मौके पर संजय दास, शबाना खातुन, ताज नुमान,अली, विजय, जिसन तौकीर, मनन्ह,शाहिद इम्तियाज,अलतमस, समीर आलम, पिंकू सिंह, रेहान अजहर, तरामूल, एकबाल हुसैन,राजा मुराद,अब्दुला आदि उपस्थित थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.