Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को दी क्लिनेचिट… आखिर क्या है राज

- Sponsored -

बंगाल की मुखमंत्रि ममता बनर्जी अक्सर अपने बयानों को ले कर खबरों में बनी रहती है और अब बंगाल विधानसभा ने केंद्रीय एजेंसियों की कथित ज्यादतियों के खिलाफ कल एक संकल्प पारित किया था। इस पर चर्चा के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा था- ‘मैं पीएम मोदी से अपील करती हूं कि केंद्र सरकार का एजेंडा और उनकी पार्टी के हितों का आपस में घालमेल न हो।

- Sponsored -

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सोमवार को राज्य विधानसभा में दिए गए बयान से कयासबाजी शुरू हो गई है। बनर्जी ने बंगाल में सीबीआई व ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ विधानसभा में पारित प्रस्ताव के पूर्व चर्चा में कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि पीएम नरेंद्र मोदी इस सबके पीछे हैं। अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को यह ‘क्लीनचिट’ क्यों दी? इससे पहले बनर्जी ने आरएसएस की तारीफ की थी, आखिर वे कहना क्या चाहती हैं? बनर्जी के बयानों के निहितार्थ पर जब आज टीएमसी के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने किनारा कर लिया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा ने केंद्रीय एजेंसियों की कथित ज्यादतियों के खिलाफ कल एक संकल्प पारित किया था। इस पर चर्चा के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा था- ‘मैं पीएम मोदी से अपील करती हूं कि केंद्र सरकार का एजेंडा और उनकी पार्टी के हितों का आपस में घालमेल न हो। केंद्र सरकार तानाशाह की तरह बर्ताव कर रही है। यह संकल्प किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं बल्कि केंद्रीय एजेंसियों के पक्षपातपूर्ण कामकाज केसदन में भाजपा के विरोध के बावजूद संकल्प पारित हो गया। संकल्प के पक्ष में 189 और विरोध में 69 वोट पड़े। विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने चर्चा में कहा कि सीबीआई और ईडी के खिलाफ ऐसा संकल्प विधानसभा के नियमों का उल्लंघन है।mamta ji

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply