Live 7 Bharat
जनता की आवाज

मध्यप्रदेश चुनाव:स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कन्हैया कुमार का भी नाम शामिल

मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टर प्रचारकों की लिस्ट

- Sponsored -

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शनिवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी. इसमें गांधी परिवार के तीन सदस्य सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी शामिल है। इसके अलावा पार्टी के युवा नेता कन्हैया कुमार का नाम भी इस सूची में शामिल किया गया है। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पार्टी के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, सुरेश पचोरी, कांतिलाल भूरिया, अरुण यादव के भी नाम शामिल हैं। प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ ने भी कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में जगह बनाई है।

- Sponsored -

मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कई सीएम के नाम भी सूची में शामिल

 

मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस शासित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों का नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी राज्य में कांग्रेस का प्रचार करते नजर आएंगे।

राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट और उत्तरप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर भी मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए वोट मांगेगें।
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्रियों जीतू पटवारी, कमलेश्वर पटेल, ओंकार सिंह मरकाम, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और सांसद विवेक तन्खा एवं राजमणि पटेल को भी पार्टी ने प्रदेश में अपना स्टार प्रचारक घोषित किया है। प्रदेश में कांग्रेस का जाना-माना चेहरा मीनाक्षी नटराजन ने भी इस सूची में जगह बनाई है।

 

मध्यप्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर

 

इस बार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है। सत्ता के लिए दोनों ही पार्टिंयां ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। पिछले विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने में कामयाब तो रही थी परन्तु महज 15 महिने के भीतर ही सरकार गिर गई। इसके बाद बिजेपी सत्ता में वापस आ गई। पार्टी में फूंट की वजह से कांग्रेस को पिछली बार जो नुकसान उठाना पड़ा, पार्टी इस बार उसकी भरपाई करना चाहती है। यही वजह है कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए कोई भी कोर कसर छोड़ती नही दिख रही।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: