Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मध्यप्रदेश: नाराज प्रेमी ने प्रेमिका समेत तीन को मारी गोली, वीडियो वायरल

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से रिश्ते टूटने से इतना नाराज हो गया कि वह एक साथ तीन लोगों की हत्या कर दी। युवक ने लड़की के घर में घुसकर लड़की, उसके भाई और पड़ोसी को गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली। घटना के बाद हड़कंप मच गया। आसपास में भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, इस हत्याकांड को अंजाम देने से पहले युवक भानु ठाकुर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस वीडियो में उसने बताया था कि उसका और बरखा का लंबे समय से अफेयर था , लेकिन अब वह ब्रेकअप हो गया। लिहाजा वह खौफनाक कदम उठाने जा रहा है और इस वारदात के बाद उससे जुड़े किसी भी शख्स को परेशान न किया जाए। क्योंकि यह सब वो पूरे होशोहवास में कर रहा है ।

दरअसल, बैतूल के आमला इलाके के भानु ठाकुर और बरखा सोनी के बीच सात सालों से दोस्ती चल रही थी, लेकिन बरखा के परिवार वाले इसके खिलाफ थे और हमेशा नाराजगी जताते रहते थे। इसी बात को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।  भानु और बरखा की दोस्ती को लेकर नाराज परिजनों ने भानु ठाकुर के खिलाफ आमला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने भानु ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की थी।  शनिवार की दोपहर भानु पिस्टल लेकर बरखा के घर पहुंचा और उसने बरखा सोनी और उसके मामा के लड़के लोकेश सोनी पर फायरिंग कर दी।

एसपी सिमाला प्रसाद के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के पहले भानु ठाकुर ने वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिसमें उसने दो कट्टे खरीदने का भी उल्लेख किया था। घटना का कारण भानु ठाकुर और बरखा के बीच किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply