Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तमिलनाडु में 31 जनवरी तक लॉकडाउन बढ़ा

- Sponsored -

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने कोरोना के डेल्टा और ओमिक्रॉन वेरिएंट के प्रसार को देखते हुए ज्यादा प्रतिबंधों के साथ लॉकडाउन को 31 जनवरी तक बढ़ा दिया है।
चिकित्सा विशेषज्ञों के मशवरे और दैनिक कोरोना मामलों में उल्लेखनीय वृद्धि को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने 31 जनवरी तक लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की है।
गौरतलब है बढ़ती भीड़ के मद्देनजर राज्य सरकार ने 14 से 18 जनवरी तक सभी मंदिरों, चर्चों, मस्जिदों और अन्य पूजा स्थलों में सार्वजनिक प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिससे 13 जनवरी से शुरू होने वाले चार दिवसीय पोंगल त्योहार में लोगों का उत्साह फीका पड़ गया।
पोंगल के आखिरी दिन 16 जनवरी को लोग बड़ी संख्या में समुद्र तटों, मनोरंजन पार्क, पर्यटक खेल, वंडालूर चिड़यिाघर और अन्य स्थानों पर पहुंचते हैं। इसलिए मुख्यमंत्री ने 16 जनवरी को पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है और इस बार लोगों को अपने घरों में रहकर ही पोंगल मनाना होगा।
उन्होंने यह भी घोषणा की कि सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को 75 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ चलाने की अनुमति दी जाएगी ताकि लोग पोंगल त्योहार के लिए अपने अपने घरों तक पहुंच सकें।
श्री स्टालिन ने कहा होटलों में रात्रि कर्फ्यू और टेकअवे सेवाओं सहित अन्य सभी प्रतिबंध इस महीने के अंत तक जारी रहेंगे। उन्होेंने लोगों से वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करने की अपील की।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.