Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

लातेहार: ग्रामीण क्षेत्रों के लिए मोबाइल टीकाकरण वैन रवाना

लातेहार: कोरोना संक्रमण पर जीत को लेकर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण हेतु सदर अस्पताल से मोबाइल टीकाकरण वैन रवाना किया गया। उपायुक्त अबु इमरान एवं सिविल सर्जन डॉ संतोष कुमार श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखा कर मोबाइल टीकाकरण वैन को रवाना किया। मोबाइल टीकाकरण वैन को रवाना करते हुए उपायुक्त अबु इमरान ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर जीत के लिए टीकाकरण जरूरी है,टीकाकरण से ही कोरोना संक्रमण के प्रसार पर रोक लगेगी।

उपायुक्त ने कहा कि टीकाकरण वैन पूरे जिले में भ्रमण करेंगी एवं गांव में पहुंच कर प्राथमिकता के साथ 45 वर्ष के उपर वाले व्यक्तियों का टीकाकरण करेगी। उपायुक्त ने आमजनों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए नि:संकोच कोरोना का टीका लें ’ कोरोना का टीका पूरी तरह से कारगर एवं सुरक्षित है ’ कोरोना के टीका के प्रति मन में किसी प्रकार का संदेह नहीं रखे। ’

सिविल सर्जन डॉ संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के शतप्रतिशत लोगों का टीकाकरण करने को लेकर टीकाकरण वैन रवाना किया गया है ’ टीकाकरण वैन में मेडिकल टीम को प्रतिनियुक्त किया गया है ’ टीकाकरण वैन में ही टीकाकरण हेतु निबंधन किया जाएगा एवं आॅन स्पॉट टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण सबसे प्रभावी उपाय है।

मौके पर डीटीओ संतोष कुमार सिंह,जिला खेल पदाधिकारी एस के सिंह, डॉ हरेनचंद्र, डॉ अशोक ओड़ेया, डॉ नीलमणि,वेद प्रकाश समेत स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply