Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पत्थर से कूचकर ग्रामीण की हत्या

- Sponsored -

चैनपुर: चैनपुर थाना क्षेत्र के जमगाई गांव निवासी 48 वर्षीय नबीर खान की हत्या गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा पत्थर से कुचल कर दी गई।घटना रविवार रात्रि लगभग 10:बजे की हैं।घटना की सूचना मिलते ही चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया वहींउन्होने घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार किये लोंगों में बिमल एक्का उम्र लगभग 35 वर्ष एवं ज्ञान एक्का 27 वर्ष शामिल हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार हत्या रुपये के लेन देन विवाद के कारन हुई है।

घटना कारण बताया जा रहा है कि नबीर के द्वारा विमल से पच्चीस सौ रुपये कर्ज लिया था जिसे नबीर अपनी आर्थिक तंगी के कारन कर्ज चुका नहीं पा रहा था। जिसे लेकर रविवार की सुबह मे हीं उक्त युवकों द्वारा शराब के नशे मे नबीर से झगड़ा झंझट हुई और रात मे नबीर की पत्थर से कुचकर हत्या कर दी गई। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सुचना चैनपुर थाने को दी जिसके बाद चैनपुर पुलिस मौके पर पंहुच शव को अपने कब्जे में लिया और त्वरित कार्यवाई कर दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इधर मृतक के बड़े भाई मेराजुल खान ने चैनपुर थाने में विमल एक्का एवं ज्ञान एक्का के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कराया है।यह बता दें कि हत्या के बाद गांव मे आपसी तनाव की स्थिति उभरने लगी थी जो सांप्रदायिक मामला का रूप लेते जा रहा था जिसे चैनपुर पुलिस ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुये मामला शांत कर एक बडी़ घटना को टाल दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply