Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा से परेशान गुंडे माफिया सपा की शरण में

- Sponsored -

लखनऊ 11 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की कार्यशैली से परेशान गुंडे,अपराधी और माफिया प्रकृति के लोग समाजवादी पार्टी (सपा) की शरण में जा रहे हैं।

कांग्रेस छोड़कर सपा का दामन थामने वाले इमरान मसूद को लेकर पूछे गये एक सवाल पर मौर्य ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी देने वाले को सपा अध्यक्ष अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं जिनकी पहचान अभी तक कांग्रेस के नेता के तौर पर थी। ऐसे में सपा की मंशा का पता चलता है कि सारी मर्यादा को ताक में रख कर सत्ता के लालच में माफिया,गुंडा, दंगाई किसी को भी अखिलेश सपा में शामिल कर रहे हैं। लाेगों की सुरक्षा और आस्था से खिलवाड़ करना इनकी पुरानी आदत है।

- Sponsored -

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ऐसी कुत्सित मानसिकता वाले दल और लोगों को दरकिनार करने के लिये तैयार है और भाजपा 300 से ज्यादा सीट जीतकर दोबारा सरकार बनायेगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्म को अंधविश्वास कहने के बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिये। उन्होने कहा “ अखिलेश को राधे राधे कहने से चिढ़ होती है,बांकेबिहारी के नाम से चिढ होती है। काशी मथुरा से चिढ होती है। नोएडा की चर्चा के दौरान धर्म को अंधविश्वास कहना करोड़ों आस्थावान अनुयायियों का अपमान है जिसके लिये उन्हे माफी मांगनी चाहिये।”

- Sponsored -

गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुख्य मुस्लिम नेता के चेहरे में शुमार इमरान मसूद बुधवार को सपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। मसूद के अलावा कुछ अन्य महत्वपूर्ण नेताओं के भी सपा में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.