Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी: कुमार विश्वास के आरोपों परकहा-वो कवि है, कुछ भी कह देता है

- Sponsored -

चंडीगढ़ : कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक चैनल से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर मैं 10 साल से भारत के दो टुकड़े करने का प्लान कर रहा था, तो अब तक सरकार ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? इसे बकवास करार देते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन 10 साल में कांग्रेस की सरकार रही और 7 साल से भाजपा सरकार है। इतना बड़ा आतंकवादी प्लानिंग कर रहा है तो क्या यह सरकारें सो रहीं थी। पीएम मोदी सो रहे थे। कार्रवाई क्यों नहीं हुई। इससे पहले आप नेता राघव चड्ढा ने सवाल किया था कि अगर कुमार विश्वास के पास ऐसी कोई सूचना थी तो वे 2017 से आज तक क्यों चुप रहे। उन्हें चुनाव से एक दिन पहले ही इन बातों की याद क्यों आई?
बुधवार को कुमार विश्वास ने  एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि तो मैं पंजाब का सीएम बनूंगा। मैंने अलगाववाद का जिक्र किया तो उन्होंने कहा था कि क्या हो गया। अगर पंजाब का सीएम नहीं बना तो आजाद देश का पीएम बन जाउंगा। आप के आरोपों के बाद कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए कहा था कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, कोई भी जीत या हार सकता है। भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल या आप चुनाव जीते, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैंने जो कहा वह सच है। मैं उस पार्टी से था जिसे मैंने बनाया था। इसे गलत लोगों ने ले लिया है।
देर रात पंजाब सीएम चन्नी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं माननीय नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि वे डा. कुमार विश्वास के वीडियो मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दें। इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.