Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कीगन पीटरसन कोरोना पॉजिटिव ,न्यूजीलैंड दौरे से हुए बाहर

- Sponsored -

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के इनफॉर्म बल्लेबाज कीगन पीटरसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें हालांकि कोई लक्षण नहीं है। उनकी जगह अब 26 वर्षीय जुबैर हमजा को टीम में शामिल किया गया है।
पीटरसन ने भारत के खिलाफ हाल ही में संपन्न तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद सीरीज जीतने में दक्षिण अफ्रीका के लिए प्रभावशाली और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह छह पारियों में 46 के औसत से 276 रन के साथ सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे।
वहीं हमजा, जिन्होंने आखिरी बार 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था, ने अब तक पांच टेस्ट मैच खेले हैं और दस पारियों में 181 रन बनाए हैं। 2019 में रांची में भारत के खिलाफ 62 रन की पारी उनका सर्वश्रेष्ठ टेस्ट प्रदर्शन है।
उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका न्यूजालैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेलेगा। पहला मैच 17 फरवरी से शुरू होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 27 फरवरी से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने भी सीरीज के लिए घोषित अपनी 17 सदस्यीय टीम में आॅलराउंडर साइमन हार्मर को वापस बुलाया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.