Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कमलनाथ का आरोप, माफिया को जमीन में गाड़ने की घोषणा हवा-हवाई

- Sponsored -

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि माफिया को जमीन में गाड़ने की घोषणा हवा-हवाई साबित हो चुकी है।
श्री कमलनाथ ने गुना में शिकारियों की गोलीबारी से तीन पुलिसकर्मियों की मौत के मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि अपने कर्तव्य पालन के लिये इन पुलिसकर्मियों ने अपनी शहादत दी है, लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि आख़रि मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों हैं।
उन्होंने कहा, ‘सरेआम अपराधी पुलिसकर्मियों की हत्या कर रहे है..? जंगल में बेखौफ होकर शिकार कर रहे है..? प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी लचर क्यों है , जिम्मेदार आखिर कहां है..? हर घटना के बाद जागना सरकार की आदत बन चुका है। आज सभी तरह के माफिया प्रदेश में सक्रिय है। चाहे भूमाफिया हो , वन माफिया , शराब माफिया हो, रेत माफिया हो, सभी के हौसले बुलंद है। माफिया को जमीन में गाड़ने की घोषणा हवा- हवाई साबित हो चुकी है।’ श्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि यदि सरकार का कानून व्यवस्था पर व अपराधियों पर नियंत्रण होता तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply