Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कबड्डी देखने महाराष्ट्र से बड़वानी आ रहे ग्रामीणों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

- Sponsored -

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में कबड्डी मैच देखने आ रहे महाराष्ट्र निवासी ग्रामीणों का वाहन पलट जाने से तीन युवकों की मृत्यु हो गई।हादसे में छह अन्य घायल हैं।वरला थाने के विवेचक निर्भय मुजाल्दे ने बताया कि मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र सीमा से तीन किलोमीटर दूर जामठी ग्राम के समीप कल एक खतरनाक मोड़ पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें तत्काल महाराष्ट्र के चोपड़ा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कल रात दो तथा आज सुबह एक युवक की मृत्यु हो गई। एक अन्य युवक को जलगांव स्थित शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे ब्रेन डैड घोषित किया गया है।
तीनों मृतकों की शिनाख्त 20 वर्षीय पंकज, 22 वर्षीय जगदीश तथा 25 वर्षीय नीलेश के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि सभी ग्रामीण एक पिकअप वाहन से महाराष्ट्र के चोपड़ा तहसील क्षेत्र के वैजापुर से मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के वरला थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम अंबा अवतार में आयोजित कबड्डी मैच में अपने खिलाड़यिों का उत्साहवर्धन करने आ रहे थे।
घटनास्थल बड़वानी जिला मुख्यालय से करीब सवा सौ किलोमीटर दूर है।
वरला के थाना प्रभारी नेपाल चौहान ने बताया कि धवली बलवाड़ी मार्ग पर ग्राम जामठी के पास स्थित खतरनाक मोड़ पर वाहन नहीं मुड़ पाया और सड़क के नीचे जाकर एक पेड़ से टकरा गया। उन्होंने बताया कि इस खतरनाक मोड़ के बारे में महाराष्ट्र निवासी वाहन चालक को जानकारी नहीं थी और वह तेज गति से चल रहे वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.