Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कश्मीर विस्थापित न्याय एवं विस्थापित अभियान का समापन रांची में करेंगे सुधांशु त्रिवेदी

- Sponsored -

IMG 20220817 WA0004

Ranchi: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी 21 अगस्त को रांची के अलकापुरी स्थित कार्निवल बैंक्वेट हॉल में भारत यथार्थ कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे. यह जानकारी कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी शिशिर ठाकुर ने न्यूज विंग को दी. उन्होंने बताया कि ये कार्यक्रम कश्मीर विस्थापित न्याय एवं विस्थापित अभियान का सम्पन्न समारोह होगा.

- Sponsored -

इस कार्यक्रम से पहले तहत झारखंड के प्रबुद्धजनों ने एक हस्ताक्षर अभियान गणेश मिश्रा की नेतृत्व चलाया गया है. अभियान के समर्थन में झारखंड से पांच लाख हस्ताक्षर एकत्रित किए गाए हैं. अब यह प्रतिवेदन राष्ट्रपति को दिया जाएगा.

कार्यक्रम में दूसरे वक्ता रविराज सिंह हैं. जो वेदांत दर्शन के एक विशेषज्ञ भी हैं. कार्यक्रम में अध्यक्षता अयोध्यानाथ मिश्रा करेंगे. स्वागत समिति के अध्यक्ष रांची के डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय हैं. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सिताराम पाठक, अरुण कुमार झा, प्रमोद पांडेय, हृदयानंद उपाध्याय, अजित दुबे, अरुण पांडेय, ललित ओझा, विकास कुमार सिंह और मुकेश सिंह एक टीम बनाकर काम कर रहे हैं. कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी शिशिर ठाकुर वर्तमान में गोवर्धन मठ के संगठनात्मक साखा आदित्य वाहिनी के झारखंड प्रदेश के संयोजक हैं.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.