Live 7 Bharat
जनता की आवाज

पश्चिम बंगाल में ED ने वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में हुए करोड़ों रुपये के राशन घोटाले में हुई गिरफ्तारी

- Sponsored -

पश्चिम बंगाल के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करोड़ों रुपये के राशन वितरण घोटाले मामले में लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार तड़के गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी ईडी ने उनके साल्ट लेक स्थित आवास की है। जानकारी के अनुसार मल्लिक की गिरफ्तारी के बाद अब ईडी उन्हें पहले सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जायेगी। उसके बाद उनका ईएसआई अस्पताल में मेडिकल कराया जाएगा और फिर वहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

 पश्चिम बंगाल के वन मंत्री ने कहा, गहरी साजिश का हुआ शिकार

 

- Sponsored -

ईडी द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने इसे साजिश करार देते हुए कहा कि उन पर लगे सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। उनको फंसाया जा रहा है लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

 

पश्चिम बंगाल में कोरोना काल के दौरान हुए राशन घोटाले से जुड़ा है मामला

- Sponsored -

आपको बतां दे कि ये पूरा मामला कोरोना काल के दौरान का है। उस दौरान ज्योतिप्रिय मल्लिक राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री थे। उस दौरान मल्लिक पर राशन वितरण के दौरान करोड़ो के घोटाले के आरोप लगे थे। जिसके बाद ईडी लगातार मामले की जांच कर रही थी। इस कड़ी में ईडी ने गुरुवार को मल्लिक के निजी सहायक के साल्ट लेक और दमदम के नागर बाजार स्थित वाले फ्लैट पर एक साथ छापेमारी की। इसके अलावा ईडी ने मल्लिक के दमदम के नागर बाजार स्थित दो फ्लैटों पर और नागर बाजार स्थित भगवती पार्क के फ्लैट पर छापेमारी की, उसी दौरान ईडी ने मल्लिक से लंबी पूछताछ भी की जिसके बाद ईडी ने आखिरकार मल्लिक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और अब उन्हें कोर्ट मे पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि मल्लिक उत्तर 24 परगना के हाबरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: