Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जावेद अख्तर ‘कला’ करें, ‘कलाकारी’ नहीं : नरोत्तम

- Sponsored -

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने गीतकार और कलाकार जावेद अख्तर पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि जावेद अख्तर 8कला जगत से हैं, वे ‘कला’ करें, ‘कलाकारी’ नहीं।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान श्री अख्तर को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी घटनाओं पर खामोशी और प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक पर उनकी ंिनदनीय टिप्पणी टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल वाली मानसिकता प्रदर्शित करती है।
उन्होंने कहा कि श्री अख्तर कला जगत से हैं, इसलिए कला करें, कलाकारी नहीं।
श्री अख्तर ने प्रधानमंत्री श्री मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि काल्पनिक खतरे के लिए राष्ट्रपति से चर्चा, लेकिन करोड़ों लोगों के नरसंहार पर एक शब्द भी नहीं। उन्होंने प्रधानमंत्री का जिक्र करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री ने खुद के लिए काल्पनिक खतरे पर राष्ट्रपति से मुलाकात कर चर्चा की। वो भी तब, जब वे बुलेट प्रूफ वाहन में चारों ओर से सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए बैठे थे।
इसके बाद उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने तब एक शब्द भी नहीं कहा, जब लाखों भारतीयों के नरसंहार की खुलेआम धमकी दी गई थी।
दरअसल हरिद्वार में पिछले दिनों हुई एक धर्म संसद में एक वर्ग विशेष के खिलाफ ना केवल विवादित भाषण दिये गए, बल्कि लोगों से शस्त्र उठाने का आ’’ान करने से लेकर उन्हें मारने तक की बात कही गई थी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.