Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तेजस्वी को आज पता चला कि RJD में असंतोष है: संजय

- sponsored -

पटना-जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सोमवार कोबिल्कुल अपनी पार्टी की सही समीक्षा की है। आज उनको पता चल गया कि उनकी पार्टी में भितरघात है। आज उनको पता चल गया कि उनकी पार्टी में असंतोष है। तेजस्वी यादव ने खुलकर कहा की पार्टी के लोगों ने ही धोखा दिया है। आज तो दूध का दूध पानी का पानी हो ही गया।

कल तक जो आरोप लगाते थे की छल कपट से बिहार में सरकार बनी है। आज तो अपनी समीक्षा बैठक में उन्होंने स्वीकार कर लिया कि भितरघात की वजह से वह सत्ता में नहीं आए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने यह भी स्वीकार कर लिया कि उनको बिहार की जनता ने अस्वीकार कर दिया है।

तभी तो आज जब राजद की बैठक हो रही थी तो उसमें तेजस्वी यादव की फोटो नहीं थी। उसमें पूर्व की भांति लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर थी। यानी कि तेजस्वी यादव ने मान लिया है कि अब उनका चेहरा बिहार में नहीं बिकने वाला है।

- Sponsored -

हालांकि चेहरा कल भी नहीं बिकने वाला था । वह तो माननीय नीतीश कुमार के चेहरे पर तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति में प्रवेश कर गए और विधायक बनना कोई बड़ी बात नहीं है। तेजस्वी यादव के अलावा 242 लोग विधायक बने हैं। तो इसके लिए तेजस्वी यादव को अहंकार नहीं करना चाहिए कि वह अपने बदौलत जीते हैं। तेजस्वी यादव को चुनाव से पहले इतना अंहकार हो गया था कि वो अपने सामने किसी को कुछ समजहते ही नही थे।

जो गठबंधन के लोग थे वो पूरी तरह से तेजस्वी यादव के चेहरे पर सहमत नही थे। लेकिन तेजस्वी यादव ने अंहकार में अपना चेहरा आगे किया और हार हुई। अब तेजस्वी यादव अपने सहयोगी पार्टियों पर ठीकरा फोड़ है। लोक सभा से लेकर विधान सभा तक अपने अंहकार में ले डूबे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -