Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

आईएसएल:ईशान पंडिता के हैडर से जमशेदपुर बनी लीग लीडर

- Sponsored -

बैम्बोलिन : ईशान पंडिता के हैडर ने एससी ईस्ट बंगाल की मजबूत डिफेंस को भेद डाला। इस स्थानापन्न फॉरवर्ड के गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने मंगलवार को बैम्बोलिन स्थित जीएससी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के लीग मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को 1-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ कोच ओवन कोयले की टीम लीग लीडर बन गई है।

जमशेदपुर 11 मैचों से 19 अंक लेकर तालिका में चौथे से शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है। उसने पांच मैच जीते हैं और चार ड्रा खेले हैं। वहीं, कोच रेनेडी ंिसह की रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड जी-जान लगाने के बावजूद हार से नहीं बच सकी। ईस्ट बंगाल पांचवीं हार के बाद 11 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है।

- Sponsored -

ये टीम अपने खेले 11 मैचों से छह ड्रा खेलकर छह अंक ही जुटा सकी है। जमशेदपुर के स्कॉटिश फॉरवर्ड ग्रेग स्टीवर्ट को टीम की जीत में भूमिका निभाने के लिए हीरो आॅफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

मैच का पहला हाफ गोलरहित रहा और 88 वें मिनट तक कोई गोल नहीं हुआ। 88वें मिनट में जाकर यह गतिरोध टूटा, जब मैच का पहला गोल आया। स्थानापन्न खिलाड़ी ईशान पंडिता ने हैडर से गोल करके जमशेदपुर को 1-0 की बढ़त दिलाई। निर्धारित समय से दो मिनट पहले टीम को 12वीं कॉर्नर किक मिली और बाएं फ्लैंक से ग्रेग स्टीवर्ट की लेफ्ट फुटर किक फर्स्ट पोस्ट पर ईशान के पास पहुंची और उन्होंने हैडर से गेंद को फ्लिक करके गोलपोस्ट के अंदर डाल दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.