Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बुलंदशहर में आयकर अधिकारी बनकर बदमाश मुनीम से 72 लाख लूटकर फरार

- Sponsored -

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर खुद को आयकर अधिकारी बताकर बदमाश कासगंज के आभूषण कारोबारी के मुनीम से 72 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां बताया कि कासगंज क्षेत्र के छोटी सब्जी मंडी निवासी ओंकार कासगंज निवासी अन्ना सर्राफ के यहां मुनीम है। सोमवार को वह कार से अपने साथी शिवाजी के साथ कासगंज से आभूषण खरीदने चांदनी चौक दिल्ली जा रहा था। उनके पास बैग में 7200000 की नकदी रखी थी। उसी दौरान कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के अगवाल फ्लाईओवर के निकट एक सफेद बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें ओवरटेक कर उनकी कार को रोक लिया और खुद को आयकर अधिकारी बताया और कार की तलाशी शुरू कर दी ।
उन्होंने बताया कि उन लोगों ने पिछली सीट पर बैठे शिवाजी के पास रखे बैग के बारे में पूछने लगे और एक युवक ने शिवाजी के पास बैठ गया और रुपयों का बैग अपने कब्जे में ले लिया और कार को आगे चलने के लिए कहा। कुछ ही दूरी चलने के बाद वह बिलोरो सवार बदमाश करीब 10 किलोमीटर बाद मामन फ्लाईओवर के निकट धमकी देते हुए फरार हो गए । सर्राफा व्यापारी ने बताया कि आरोपियों ने कार के अंदर उनके मुनीम व अन्य के साथ मारपीट भी की। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस टोल से लेकर अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज आदि की भी जांच की जा रही है । श्री सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया जाएगा। पीड़ित सर्राफ का हर सप्ताह नकदी लेकर दिल्ली आना जाना रहता था।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply