Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इनकम टैक्स विभाग ने आगरा सहित कई अन्य शहरों में मारे छापे

- Sponsored -

इनकम टैक्स विभाग ने आज बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में शहर के प्रमुख उद्यमी गुलाब चंद लधानी के यहाँ छापा मारा गया है। यह छापा आगरा के साथ दिल्ली, नोएडा और लखनऊ के साथ कई अन्य शहरों में भी मारे गए हैं।

सूत्रों के अनुसार आगरा में लाजपतकुंज स्थित लधानी की कोठी सहित छह-सात परिसरों पर आयकर विभाग की टीमें सर्च करने में जुटी हुई हैं। लधानी होटल, शीतल पेय और अन्य व्यवसायों से जुड़े हुए हैं।

- Sponsored -

आयकर विभाग के दिल्ली स्थित संयुक्त निदेशक कार्यालय के निर्देश पर दिल्ली से देर रात आई सर्च टीम ने आगरा के भी अफसरों को सुबह चार बजे अपने साथ शामिल किया और छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। सुबह एक साथ सभी परिसरों पर आयकर अफसरों और पुलिस को साथ लेकर शुरू की गई कार्रवाई से लधानी परिवार और उनके नजदीकियों में हड़कंप मच गया।

सर्च टीमों ने सभी परिसरों में पहुँचते ही वहां मौजूद लोगों के मोबाइल फोन बंद करवा दिये और अघोषित सम्पत्ति और दस्तावेजों को खंगालना शुरू कर दिया। आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि दिल्ली कार्यालय द्वारा जुटाई गई सूचनाओं के आधार पर यह कार्रवाई की गई। सूत्रों ने बताया कि इस कार्रवाई के लंबा चलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि सर्च में 24 से 48 घण्टे तक का समय लग सकता है।

- Sponsored -

गौरतलब है कि गुलाब लधानी के ठिकानों पर वर्ष 2013 में भी आयकर विभाग का छापा पड़ चुका है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.