Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पिछली सरकार में जनता की कमाई ‘इत्र वाले मित्र’ के यहां जमा होती थी : योगी 


Warning: file_get_contents(): php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/functions/other.php on line 612

Warning: file_get_contents(https://live7tv.com/wp-content/plugins/better-adsmanager//js/adsense-lazy.min.js): Failed to open stream: php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/functions/other.php on line 612

- Sponsored -

बुलंदशहर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले पांच साल में राज्य की कानून व्यवस्था दुरुस्त होने का दावा करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में अपराध को बढ़ावा देने के लिये पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तमंचे बनवाये जाते थे और अब बुलंदशहर के बगल में फिल्म सिटी बन रही है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और हापुड़ में रविवार को भाजपा के प्रचार अभियान में हिस्सा लेने आये योगी ने कहा कि पिछली सरकारें अपराध को बढ़ावा देने के लिये अपराधियों से मिलकर तमंचा बनवाती थी। अब बुलंदशहर के पड़ोसी जनपद अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। योगी ने कहा कि यहां की तोप जब सीमा पर गरजेगी, तो पाकिस्तानी सैनिक भाग खड़े होंगे। बुलंदशहर के युवा इन तोपों पर बैठकर देश की रक्षा करेंगे।

उन्होंने सपा बसपा का नाम लिये बिना कहा कि पिछली सरकारों में अपराधी ही उनके मित्र थे और जनता की कमाई अपराधियों और इत्र वाले मित्रों के यहां जमा होती थी। हापुड़ में भी उन्होंने प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि पिछली सरकारों में गरीबों की कमाई को लूटा जाता था। गरीबों को ना राशन मिलता था, ना पेंशन मिलती थी। राशन माफिया के पास गरीब का राशन चला जाता था। योगी ने कहा कि अब करोड़ों गरीबों को मुफ्त में राशन मिल रहा है।

मुख्यमंत्री ने सपा बसपा और कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाया कि तीनों पार्टियां एकजुट होकर गरीब के हक पर डाका डालने के लिए कार्य करते हैं। योगी ने कहा कि तीनों दलों की संवेदना, गरीब के लिये नहीं है, महिलाओं की सुरक्षा के लिये नहीं है।

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि विपक्ष की संवेदना तो तब जगती है, जब माफिया के ऊपर बुलडोजर चलता है। योगी ने कहा कहा कि भाजपा की सरकार इसलिए जरूरी है, जिससे कि थानों का संचालन कोई हिस्ट्रीशीटर ना कर सके, हर किसी को न्याय मिले, महिला सुरक्षित रहें, अपराध पर अंकुश लगे और गरीबों को हक मिल सके। उन्होंने कहा कि अब अपराधी खुले नहीं घूमते, बल्कि जेल में दिखाई देते हैं।

इससे पहले बुलंदशहर में योगी ने खुर्जा के राजकीय अस्पताल स्थित कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में रविवार को शाम तक 26 करोड़ लोगों को कोरोना के टीके की डोज दी जा चुकी है। योगी ने कहा कि इसके साथ ही प्रदेश के 99 प्रतिशत से भी अधिक लोगों को टीके की पहली डोज देने वाला उत्तर प्रदेश, देश का पहला राज्य होने का गौरव प्राप्त कर लेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 70 प्रतिशत लोग टीके की दूसरी डोज भी लगवा चुके हैं। इसके अलावा कोरोना टेस्ट के मामले में भी उत्तर प्रदेश अव्वल है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.