Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नौकरी के नाम पर, बक्सर की लड़की को पटना बुला कर किया दुष्कर्म

- Sponsored -

नौकरी के नाम पर ठगी का एक नया मामला सामने आया है। जहां बक्सर की एक लड़की को नौकरी दिलाने के झांसा के नाम पर पटना में उसका रेप किया गया। घटना पटना के जक्कनपुर थाना इलाके की है जहां आरोपी सूरज पर मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि सूरज पर आरोप है कि उसने बक्सर की एक लड़की को पटना बुलाया और उसे शादी का झांसा देकर एक हफ्ते तक उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद लड़की के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि उसने यह सारे अपराध को अंजाम एक किराए के मकान में रह कर दिया।
इतना ही नहीं सूरज और उसके दो चचेरे भाइयों ने मिलकर लड़की से अंगूठी, नाक की नथनी, कान की बाली, लॉकेट इत्यादि जेवरात छीन लिए।

 

- Sponsored -

घटना के पश्चात पीड़िता ने जक्कनपुर थाने में सूरज और उसके दो चचेरे भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और जेवरात छीनने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। इस संदर्भ में थानेदार सुदामा सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान पर आरोपी सूरज और उसके चचेरे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है उम्मीद है कि उनकी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

 

20 साल की पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि सूरत से उसकी पहचान अप्रैल महीने में हुई थी सूरज ने उसे फोन कर नौकरी देने के नाम पर पटना बुलाया था। जहां जक्कनपुर थाना इलाका के किराए के मकान में सूरज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता के साथ मारपीट कर उसके गहने छीन कर उसे घर से बाहर निकाल दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply