Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अग्नीपथ की आग में, बिहार की राजनीति गर्म

- Sponsored -

 

अग्निपथ योजना के विरोध में उठे बवाल के बीच बिहार की सियासत अब गर्मा गई है। खबर है कि इस मुद्दे को लेकर एनडीए में टकराव आगे बढ़ता जा रहा है। बीजेपी ने सीधे-सीधे बिहार की प्रशासन प्रणाली पर सवाल उठाए और सीधा प्रहार जेडीयू पर किया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार में मिलीभगत से पथराव करवाया जा रहा है। एक खास एजेंडे के तहत हंगामे को हवा दी गई।

 

- Sponsored -

साथ ही उन्होंने अग्नीपथ स्कीम की योजना पर उठे बवाल पर कहा कि 5 दिनों से विरोधी दलों के द्वारा अफवाहों का बाजार गर्म किया जा रहा है। छात्रों को भड़काने का काम किया गया है। सुनियोजित और संगठन से विरोधी दलों के द्वारा एक खास एजेंडा के तहत बिहार को पूरे तौर पर तबाह करने की स्थिति पर पहुंचा दिया गया है। यह सब एक विशेष योजना के तहत किया जा रहा हैं।

 

संजय जसवाल ने अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए कहा कि यह इतनी अच्छी योजना है। इसके खिलाफ कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मनरेगा योजना समझते ही नही हैं। एक राहुल गांधी है जब उनसे पूछा गया था कि एनसीसी क्या है, तो कहे थे कि पूछ कर बताऊंगा। जिन्हें एनसीसी की जानकारी नहीं है वो अग्निपथ योजना के बारे में कैसे जानेंगे। जो कुछ बिहार में हो रहा है वह छात्रों के द्वारा नहीं हो रहा है यह एक बड़ी साजिश है। प्रशासन की भूमिका भी अच्छी नहीं है।

 

- Sponsored -

इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रशासन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि 300 पुलिसकर्मियों के रहते हुए भी नवादा के बीजेपी कार्यालय को जला दिया गया, कहीं न कहीं प्रशासन की स्थिति ठीक नहीं है। प्रशासन एक्टिव नहीं रहेगा तो ऐसी घटनाएं होंगी। उन्होंने आगे कहा कि यह एक अच्छी योजना है। इस स्कीम के किस चीज में एतराज है। यह तो बताइए उसे दूर करने का हम काम करेगे। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को टारगेट किया जा रहा है प्रशासन की कहीं ना कहीं कमी भी देखी जा रही है। संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में इस घटनाओं पर रोक लगाना चाहिए।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.