Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रामगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना ब्रेक फेल टेलर ने लगभग 6 वाहनों को लिया चपेट में,चार की मौत

- Sponsored -

रामगढ़। रांची पटना फोरलेन पर रामगढ़ थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना घटी। जिसमें 4 लोगों की मौत और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। सड़क दुर्घटना के बाद रामगढ़ रांची फोरलेन सड़क पूरी तरह से जाम हो गया। सूचना मिलते ही रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और रामगढ़ पुलिस तेजी से सहयोग के लिए दो बड़े ट्रेन को बुलाकर दुर्घटना स्थल पर पलटी वाहनों को ठीक कराने में लगी है। जानकारी के मुताबिक रामगढ़ के पटेल चौक के निकट स्थित शक्ति फ्यूल के समक्ष रांची की ओर से आ रहा है एक टेलर जी जे 06 बी टी 63 25 का ब्रेक फेल हो गया। जिससे कि वार्ड ट्रेलर तीन छोटे वाहनों सहित कई बाइक को अपने चपेट में ले लिया। रांची की तरफ से आ रही 3 बलेनो, एक बोलेरो, दो मोटरसाइकिल को बुरी तरह से अपने चपेट में लिया। जिससे कि दुर्घटना स्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि इलाज के रिम्स रांची जाने के दौरान मौत हो गई। घटना में दर्जनों लोगों के घायल हो गया हे। एक बलेनो कार पलटे हुए टेलर के नीचे दबी हुई है। जिसमें कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है। दुर्घटना में मारे गए लोगों का नाम पता अभी तक नहीं चल पा रहा है। रामगढ़ पुलिस राहत कार्य में लग गई।
दुर्घटनाग्रस्त टेलर के इंजन में आग लग गई जिसे प्रशासन और लोगो की सहयोग से बुझाया गया। बताया गया कि रांची की ओर से आ रही बाइक जीएच 01 डीके 3861, कार नंबर जे एच 01 सी2671, जेएच 01 ईके 6557 को टेलर ने चपेट में ले लिया है। दुर्घटना में टेलर एक बोलेनो कार पर पलट गई है। कार में 3 लोग दब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

- Sponsored -

घटना स्थल पर पहुंची ममता देवी

सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक ममता देवी घटना स्थल पहुंची और हालात का जायजा लिया। विधायक ने कहा कि टेलर एस यू बी के बीच टक्कर हुई है। जिससे चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने आगे कहा कि परिजनों के साथ संवेदनाएं हैं। यहां पर एन एच आई का काम चल रहा है और लंबे समय तक चलेगा। लेकिन एनएचआई की ओर से बहुत सी कमियां नजर आ रही है। यहां पर पता ही नहीं चलता कि किधर से रूट बना हुआ है किधर जाना है और किधर से आना है। एनएचआई का दायित्व बनता है की उन्हें सभी जगह पर बोर्ड लगा देना चाहिए था जिससे लोगों को पता चल सके की किस को किस और जाना है। अगर ऐसा होता तो इस तरह की घटनाएं नहीं होती। यह बहुत गंभीर मसला है दोबारा ऐसी घटना नही घटे, इसके लिए उस ध्यान में रखकर एनएचआई तुरंत सभी जगह पर बोर्ड लगावे। ताकि सड़क दुर्घटना ना हो सके।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.