Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पंजाब में आप की सरकार बनते ही सभी कच्चे शिक्षक होंगे पक्के :केजरीवाल

- Sponsored -

मोहाली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के धरनारत कच्चे शिक्षकों को मनाने आज यहां पहुंचे और उन्होंने उनसे वादा किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर कच्चे शिक्षकों को पक्का किया जायेगा ।
श्री केजरीवाल पंजाब आप पार्टी के प्रधान एवं सांसद भगवंत मान और प्रतिपक्ष के नेता हरपाल चीमा के साथ टंकी पर चढ़े कच्चे शिक्षकों के पास पहुंचे । राज्य के कच्चे शिक्षक लंबे समय से अपनी मांगों के समर्थन में धरने पर हैं और कुछ टंकी पर चढ़े हुये हैं । श्री केजरीवाल ने उनसे कहा कि यदि दिल्ली के सरकारी तथा अन्य स्कूलों की हालत आज अच्छी है तो वो केजरीवाल या सिसौदिया के कारण नहीं बल्कि शिक्षकों के कारण है।
उन्होंने कहा कि ‘ पंजाब के नेताओं और मंत्रियों की तरह मैं यहां भाषण देने नहीं आया हूं ,मुझे आप लोगों के स्वास्थ्य ,परिवार की ंिचता है । मेरा आपसे भाई होने के नाते आग्रह है कि आप लोग धरना खत्म कर नीचे आ जायें । हमारी सरकार बनने पर आपकी सभी मांगे मानी जायेंगी ।, टंकी पर चढ़े शिक्षकों ने श्री केजरीवाल और श्री मान का आभार जताते हुये कहा कि आप हमारे समर्थन में आये लेकिन पंजाब का कोई नेता हमारे पास नहीं आया । हमारी अदालत में मैरिट को लेकर फैसला आने वाला है तथा तब तक हम अपना धरना जारी रखेंगे और उसके बाद हम अपने घरों को लौट जायेंगे ।
श्री केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी से आग्रह किया कि वो जल्द मेरिट लिस्ट जारी करें । ग्यारह साल से धक्के खा रहे शिक्षकों की वाजिब मांगों पर गौर करना चाहिये । जब शिक्षक कक्षाओं में जाने के बजाय टंकियों पर चढ़ेंगे तो बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ जायेगा ।
उन्होंने कहा कि जब भी वो पंजाब आकर कोई घोषणा करते हैं तो चन्नी साहब भी उसे अमल में ले आते हैं तो उन्हें उम्मीद है कि श्री चन्नी कच्चे शिक्षकों को पक्का करने पर विचार करेंगे ताकि बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो ।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.